Apna Himachal

कल से मनु रंगशाला में जलवे विखेरेगी देश भर की शरद सुंदरियां, audition का दौर

January 03, 2017 03:43 PM
शरद सुन्दरी के लिए ऑडिशन देती सुंदरियां

 

मनाली

?????? ?? ?????
 देश भर से कार्निवाल का हिस्सा बननग आई 35 टीमों के शरद सुंदरी प्रतियोगिता के प्रतिभागियों के आज शरद सुंदर, पुरुष व्यक्तित्व व वायस आफ विंटर कार्निवाल के लिए ऑडिशन आयोजित किये गए। शरद सुंदरी और पुरुष व्यक्तित्व के आडिशन होटल सिगल में जबकि वायस आफ विंटर कार्निवाल के आडिशन वन्य प्राणी विभाग में आयोजित किये गए।

40 शरद सुंदरियों ने और लगभग युवाओं ने 50 पुरुष व्यक्तित्व के लिए आडिशन दिये। कार्निवाल के दूसरे दिन 3 जनवरी को शरद सुंदरियां मनु रंगशाला में अपनी हुस्न का जादू चलाएंगी। इससे पहले विंटर कार्निवाल कमेटी द्वारा शिमला, चंडीगढ़, सुंदरनगर और कांगड़ा में आयोजित शरद सुंदरी के आडिशन में 18 सुंदरियों का चयन किया गया था। दीपिका शर्मा, पूनम ठाकुर, मुस्कान, जनवी, सोनिया , दिव्या ठाकुर, पायल ठाकुर, नितीशा शर्मा, च्योति, श्रेया, विल्सन, अनु वैद्य, अंजना ठाकुर, रुपांकक्षी ठाकुर, तारुषी ठाकुर और रितिका वर्मा, रीतु हीरा और आईशा का पहले ही शरद सुंदरी प्रतियोगिता के लिए चयन किया जा चुका है।

वायस आफ विंटर कार्निवाल के प्रतिभागियों के नाम रही पहली सांस्कृतिक संध्या
मनाली
कांगड़ा से उमाकांत तिवारी ने ‘सानु एक पल चैन न आवे सजना तेरे बिना’ और तू ना जानेे आसपास है खुदा गाने गाकर दर्शकों का मन मोहा। इंद्रजीत सुंदरनगर शिमला से प्रियंका ठाकुर ने ‘आईये मेहरवान बैठिये जानेजा’ शिमला से विद्या शर्मा ने ‘लग जा गले के फिर हस्सी रात हो न हो’, ‘दिल मेरा मुफ्त का’, चंडीगढ़ से नीतिश ने ‘मेरे पीर दी जुगनी जी’ गाना गाकर दर्शकों को नचाया। सुंदरगनर से मुकुल शर्मा, सुब्रत शर्मा व इंद्रजीत शिमला से प्रियंका ठाकुर व विधि शर्मा जबकि कांगड़ा से मेघा सुनील सुफी, सोनम चौधरी, सुरेश कुमार, दिव्या डोगरा और उमा कांत ने गाने गाकर दर्शकों का मनोरंजन किया। कुल्लू की सूर दासी ने भी दो गाने गाकर दर्शकों का मन मोहा।
बाक्स के लिए

 

ये शरद सुंदरियां भी कल मंगलवार को प्रतियोगिता का पहला राउंड पार करने को अपनी प्रतिभा के जौहर दिखाएंगी। पुरुष व्यक्तित्व प्रतियोगिता के रमन अग्रवाल, विपिन शर्मा, मृणाल जिंदल, मुकुल डोगरा , शुभम बाबा और रिषभ कपूर भी कल प्रतियोगिता में भाग लेकर मनु रंगशाला में प्रतिभा दिखाएंगे।

विंटर कार्निवाल में आयोजित होने वाली सभी प्रतियोगिताओं को आकर्षक बनाया जा रहा है। प्रतियोगिताओं में पूरी पारदर्शिता बरती जाएगी। विशेषज्ञ जजों को नियुक्त किया गया है। शरद सुंदरी, पुरुष व्यक्तित्व व वायस आफ विंटर कार्निवाल के आडिशन आज कर लिए गए हैं। मंगलवार से शरद सुदरी प्रतियोगिता मनु रंगशाला का हिस्सा बनेगी--एचआर बैरवा, एसडीएम मनाली

 

Have something to say? Post your comment