States

विधायक गोविंद ने गोसदन के लिए दिये 31 लाख कहा, पशुओं को बेसहारा न बनाएं घाटी के लोग

ramesh kanwer | January 02, 2017 06:52 PM

मनाली
मनाली विधायक गोविंद ठाकुर ने कहा कि घाटी के लोग पशुओं को बेसहारा न बनाएं।

  उन्होंने कहा कि पशुओं के संरक्षण में लोग आगे आएं। विधायक गोविंद ठाकुर सोमवार को मनाली में आयोजित विंटर कार्निवाल के शुभारंभ में मनु रंगशाला में लोगों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने घाटी वासियों को कार्निवाल की बधाई देते हुए कहा कि जिस तरह के कार्निवाल परेड में महिलाओं ने अपना उत्साह दिखाया है वह काबिले तारीफ है। इससे पहले नगर परिषद की अध्यक्षा शबनम तनवर ने अपना स्वागत भाषण में प्रदेश भर से मनाली आए प्रतिभागियों का स्वागत किया। उन्होंने मनाली की समस्याओं को मंत्री सुधीर शर्मा के समक्ष रखा और समाधान का आग्रह किया।

विधायक ने रांगड़ी गोसदन के लिए 21 लाख और जटेड़ बिहाल गोसदन के लिए 10 लाख देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि सर्दियों के समय को देखते हुए लोग पशु धन का संरक्षण करने में मदद करें। विधायक ने कहा कि मनाली घाटी के हर महिला मंडल को ढोलकी, चिपटा और हरमोनिया भेंट किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हर युवक मंडल को बास्केट बाल भेंट किया जाएगा। युवाओं से आग्रह किया कि वे खेलकूद प्रतियोगिताओं में बढ़ चढक़र भाग लें और नशे से दूरी बनाएं रखें।  मंत्री ने नप मनाली की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर उपायुक्त कुल्लू यूनस, एसडीएम मनाली एचआर बैरवा, डीएसपी पुनीत रघु, तहसीलदार हरिश शर्मा, टीसीपी अधिकारी सानिका पठानिया, भुवनेश्वर गौड़, देवेंद्र नेगी, प्रेम शर्मा, हरी चंद शर्मा नप उपाध्यक्ष जोगिंद्र, पार्षद चमन, सुनीता, अनिता, नीना, नप पूर्व अध्यक्ष विजय व नवीन तनवर, विजय सोहल, बलबीर जोनी, सोहन, सोमदेव शर्मा सहित मनु रंगशाला में हजारों लोग उपस्थित रहे।

 

 

Have something to say? Post your comment