States

9 रन से हारा प्रेस क्लब कुल्लू

January 01, 2017 06:57 PM
कुल्लू: नववर्ष के आगाज पर प्रेस क्लब ऑफ कुल्लू ट्रॉफी-2017 का शुभारंभ किया गया। इस ट्रॉफी पर जियो रिलांइस ने कब्जा जमाया। कार्यक्रम के मुख्यातिथि हिमतरू संस्था के प्रमुख किशन श्रीमान रहे। वहीं, विशेष अतिथि मीडिया मंच के अध्यक्ष जसपाल सिंह व राकेश राणा उपस्थित रहे। इस अवसर पर जियो रिलांइस ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। जियो रिलांइस ने प्रेस क्लब कुल्लू को 147 रनों का लक्ष्य रखा जिसे भेदने में प्रेस क्लब ऑफ की टीम नाकामयाब रहा। प्रेस क्लब कुल्लू की ओर से खेल संवाददाता असीम राणा ने 66 रन बनाए जबकि राणा ने दो विकटें भी झटके और 3 छक्के लगाकर मुकाबले को कड़ा किया।  प्रेस क्लब के उप कप्तान अरूण गर्ग एक रन बनाकर ही आउट हो गए। जबकि आलोक कुमार 25 रन बनाकर नाबाद रहे। प्रेम चंद 3 रन लेकर नाबाद रहे। पिंकु ने 7 रन बनाए जबकि प्रेम सागर अंत में एक रन ही बना सके।

 जियो रिलांइस ने प्रेस क्लब कुल्लू को 147 रनों का लक्ष्य रखा जिसे भेदने में प्रेस क्लब ऑफ की टीम नाकामयाब रहा। प्रेस क्लब कुल्लू की ओर से खेल संवाददाता असीम राणा ने 66 रन बनाए जबकि राणा ने दो विकटें भी झटके और 3 छक्के लगाकर मुकाबले को कड़ा किया।  प्रेस क्लब के उप कप्तान अरूण गर्ग एक रन बनाकर ही आउट हो गए। 

 
सुशांत शर्मा ने 2 रन बनाकर अपना योगदान दिया। उधर, क्लब के भूप सिंह, राम चौहान, कैप्टन संतोष धीमान ने बेहतरीन फिल्डिंग की। वहीं, दूसरी तरफ जियो रिलांइस टीम के सुदर्शन ने 57 रन बनाए और सुभाष ने 17 रन का योगदान दिया, जस्सी ने 12 रन और लखन 33 रन व जनेश 3 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं, एंपायर की भूमिका संदीप कुमार धूमल ने बखूवी निभाई और स्कोरर में देवेंद्र ने योगदान दिया। इस अवसर पर मुख्यातिथि किशन श्रीमान ने सभी खिलाडिय़ों को नववर्ष की बधाई देते हुए विजेता टीम को ट्रॉफी भेंट की। उन्होंने कहा कि प्रेस क्लब ऑफ कुल्लू प्रधान धनेश गौतम की अगुवाई में सराहनीय कार्य कर रहा है। जहां विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्य किए जा रहे हैं वहीं, प्रेस के लोगों को तनाव से मुक्ति दिलाने के लिए विभिन्न खेलों का भी समय-समय पर आयोजन किया जाता है। उन्होंने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेला जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रेस क्लब जो पर्यावरण, स्वच्छता व विभिन्न समाजिक गतिविधियों में सराहनीय कार्य कर रहा है उसका सभी लोगों को सहयोग करना चाहिए। 
Have something to say? Post your comment