States

बीशा स्कूल के नये भवन का निर्माण कार्य फरवरी-2017 तक हो पूरा डॉ. शांडिल

December 31, 2016 06:03 PM


 कण्डाघाट : सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. कर्नल धनीराम शांडिल ने लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए हैं कि कण्डाघाट उपमण्डल के अंतर्गत बीशा पंचायत में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बीशा के नए भवन के निर्माण कार्य को माह फरवरी-2017 तक पूरा किया जाए। डॉ. शांडिल ने आज राजकीय वरिेष्ठ माध्यमिक पाठशाला बीशा के निर्माणाधीन भवन का निरीक्षण किया।

 उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि बीशा विद्यालय के नए भवन के निर्माण को समय पर पूरा करने के लिए दो शिफ्टों में काम किया जाए। उन्होंने इस अवसर पर लोगों की समस्याएं सुनीं और उनके निराकरण के निर्देश दिए। 

 इस नए भवन के निर्माण पर 75 लाख रुपये व्यय होंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार विभिन्न विद्यालयों में अधोसंरचना निर्माण पर विशेष ध्यान दे रही है तथा सभी जगह इस कार्य के लिए समुचित धन उपलब्ध करवाया जा रहा है। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि बीशा विद्यालय के नए भवन के निर्माण को समय पर पूरा करने के लिए दो शिफ्टों में काम किया जाए। उन्होंने इस अवसर पर लोगों की समस्याएं सुनीं और उनके निराकरण के निर्देश दिए। प्रदेश कांग्रेस समिति के सचिव हेमेन्द्र ठाकुर, खण्ड कांग्रेस समिति कण्डाघाट के अध्यक्ष अजय वर्मा, ग्राम पंचायत बीशा की प्रधान सीता ठाकुर, अन्य ग्रामवासी तथा लोक निर्माण विभाग के अधिकारी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Have something to say? Post your comment