States

ट्रक यूनियन परिसर में जागरूकता शिविर का आयोजन

December 30, 2016 08:14 PM

   बाशिंग:   जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण कुल्लू की ओर से शुक्रवार को बाशिंग स्थित ट्रक यूनियन परिसर में जागरूकता शिविर लगाया गया। शिविर की अध्यक्षता करते हुए प्राधिकरण के सचिव एवं अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मोहित बंसल ने ट्रक यूनियन के पदाधिकारियों व चालकों को राष्ट्रीय विधिक सेवाएं प्राधिकरण और राज्य विधिक सेवाएं प्राधिकरण की विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी।  

   उन्होंने ट्रक यूनियन के पदाधिकारियों व चालकों को मोटर वाहन अधिनियम के विभिन्न प्रावधानों से अवगत करवाया और इनका पालन करने की अपील की।

उन्होंने ट्रक यूनियन के पदाधिकारियों व चालकों को मोटर वाहन अधिनियम के विभिन्न प्रावधानों से अवगत करवाया और इनका पालन करने की अपील की। बंसल ने कहा कि यातायात के नियमों का पालन करने से कई सड़क दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है।

बंसल ने कहा कि यातायात के नियमों का पालन करने से कई सड़क दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है। चालकों को इन नियमों का विशेष ध्यान रखना चाहिए। वरिष्ठ अधिवक्ता धर्मेंद्र शर्मा और अधिवक्ता तेजा सिंह ठाकुर ने भी यातायात के विभिन्न नियमों की विस्तार से जानकारी दी। ट्रक यूनियन के अध्यक्ष मोहिंद्र महंत ने शिविर के आयोजन के लिए जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण का आभार व्यक्त किया।
Have something to say? Post your comment