Apna Himachal

अखिल भारतीय महाजन शिरोमणी सभा हिमाचल जोन शिमला

July 16, 2017 11:38 AM

हिमाचल प्रदेश:

कि वे इस सुअवसर पर अपना कीमती समय निकालकर आने की कृपा करें और कार्यक्रम की शोभा बढायें। उक्त महासम्मेलन में मुख्यतिथि एवं अन्य गणमान्य महानुभवों के करकमलों द्वारा 80 वर्ष उपर के बुजुगों, विधवाओं, स्वतत्रता सैननियों एवं उत्कृष्ट छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया जायेगा। इसके साथ-साथ बच्चों तथा अन्य महानुभवों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रसतुत किया जाएगा। श्री हरिचंद गुप्ता जोनल प्रधान महाजन सभा, हिमाचल प्रदेश शिमला ने कहा कि अखिल भारतीय महाजन शिरोमणी सभा ने दुधा धारी चौक हरिद्वार में 172 कमरो का सुन्दर महाजन भवन का निर्माण आदि किया है जिसका लाभ सभी को है।

आपको जानकर हर्ष होगा कि महाजन सभा हिमाचल प्रदेश का विशाल  महासम्मेलन दिनांक 11जून 2017 रविवार को प्रायः 11ः30 बजे से 3 बजे तक शिमला स्थित छोटा शिमला चौक पार्किग के ग्राउंड फलोर में आयोजित किया जा रहा है। उक्त महासम्मेलन में अखिल भारतीय महाहजन शिरोमणी सभा के प्रधान पदाधिकारियों जथा कार्यकारिणी के सदस्य गणों तथा हिमाचल प्रदेश की समस्त महाजन सभाओं के परिवारों/सदस्य गणों से अनुरोध किया जाता हैइसके साथ-साथ महाजन सभा सैक्टर 37 सी चण्डीगढ में एक सुन्दर भवन विवाह तथा रहने के लिए बनाया गया है जिसकी जितनी प्रशंसा की जाए वो कम हेै।

इसके अतिरिक्त अखिल भारतीय महाजन शिरोमणी सभा नई दिल्ली तथा चण्डीगढ महाजन सभा द्वारा मासिक समाचार पत्र छपते हैं जिसमें महाजन सभा की गतिविधियां छापी जाती है तथा साथ में युवतियां, युवाओं की मैटियोमोनिअल भी प्रकाशित किये जाते हैं जिससे महाजन बिरादरी की रिश्तेदारी करने में सहायता मिलती है। हिमाचल की समस्त महाजन सभाओं के पदाधिकारियों कार्यकारिणी के सदस्यगणों का समस्त महाजन बिरादरी से अनुरोध है

कि उक्त कार्यक्रम के लिए अपना कीमती समय निकालकर शिमला शहर विशेषकर ग्रीष्म ऋतु में आकर आनन्द ले और आपस में मंगलमिलन करें। महाजन सभा हिमाचल प्रदेश द्वारा इस उपलक्ष्य स्मारिका प्रकाशित की जाएगी। उक्त समारिका के लिए विज्ञापनों की आवश्यकता है। विज्ञापन पत्र संलग्न है। विज्ञज्ञपनों के अतिरिक्त समारिका में इच्छुक पदाधिकारियों के सदेश फोटो सहित प्रकाशित किए जायेगें। मैं अपनी ओर से तथा समस्त पदाधिकारियों/कार्यकारिणीयों के सदस्यों की ओर से अनुरोध करता हूं कि सभी मिल-जुल कर अपने सपर्क से विज्ञापन एवं सदेश ई-मेल द्वारा दिनांक 3 जून, 2017 तक भेजने की कृपा करें।      

Have something to say? Post your comment