Apna Himachal

कुल्लू में प्रेस क्लब-एनएचपीसी स्वच्छता पखवाड़े का समापन -पार्वती परियोजना के सौजन्य से किया

July 15, 2017 04:07 PM

कुल्लू;

कुल्लू, 15 जुलाई। देवभूमि कुल्लू में प्रेस क्लब ऑफ कुल्लू व एनएचपीसी द्वारा स्वच्छता पखवाड़े का आयोजन किया गया। इस पखवाड़े में विभिन्न स्थानों पर स्वच्छता अभियान चलाया गया। शनिवार को इस स्वच्छता पखवाड़े के समापन का कार्यक्रम धूमधाम से किया गया। पे्रस क्लब ऑफ कुल्लू द्वारा पार्वती परियोजना चरण-2 के सौजन्य से आयोजित इस कार्यक्रम में सर्वप्रथम क्लब द्वारा परियोजना अधिकारियों का स्वागत किया गया।

कार्यक्रम के मुख्यातिथि पार्वती परियोजना चरण-2 के जीएम यूएस शर्मा रहे जबकि इस अवसर पर नगर परिषद पार्षद उष्मज शर्मा भी विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रही। प्रेस क्लब प्रधान धनेश गौतम ने अतिथियों का कुल्लवी परंपरा के साथ स्वागत किया। इसके बाद बस स्टैंड कुल्लू में नुक्कड़ नाटक व गीत संगीत के माध्यम से लोगों को स्वच्छता अभियान के बारे में जागरूक किया गया।

नक्कड़ नाटक के माध्यम से जनता को यह संदेश दिया गया कि स्वच्छता क्यों जरूरी है और जब भारत स्वच्छ होगा तो हम सब निरोग होंगे। इसके बाद पार्वती परियोजना चरण-2 के अधिकारियों व प्रेस क्लब कुल्लू के पदाधिकारियों ने बस स्टैंड में सफाई अभियान चलाया। इस अवसर पर पार्वती  रियोजना के जीएम यूएस शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रेस क्लब व एनएचपीसी द्वारा चलाया गया यह अभियान सार्थक सिद्ध हुआ है और जनता को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया है। उन्होंने कहा कि पार्वती परियोजना इस तरह के कार्यक्रम चलाती रहती है। इस अवसर पर प्रेस क्लब के प्रधान धनेश गौतम ने कहा कि क्लब ने इस तरह के कई कार्यक्रम चला रखें हैं। पूरे पश्चिमी हिमालय में कई संस्थाएं क्लब के  साथ इस अभियान में जुड़ी हुई हैं।
Have something to say? Post your comment