Apna Himachal

जिला मुख्यालय केलंग में 14 अगस्त से 16 अगस्त तक तीन दिवसीय राज्यस्तरीय जनजातीय उत्सव के सफल आयोजन के लिए

July 15, 2017 11:45 AM

केलग:

जिस में वितीय प्रबन्धन,सांस्कृतिक प्रबन्धन,खेलकूद, मंच प्रबन्धन, मेस प्रबन्धन , प्रदर्षनी, स्टाल अलॉटमेंट कमेटी का गठन किया गया है।उन्होंने सभी कमेटियों के अध्यक्षों को निर्देष दिया कि सौंपे गए जिम्मेवारियों को निष्ठा व समर्पण की भावना के साथ साथ आपसी तालमेल व सहयोग से उत्सव की तैयारियां करें। उन्होंने कहा कि उत्सव के माध्यम से जिला को पर्यटन की दृष्टि से विकसित करवाना है

जिला मुख्यालय केलंग में 14 अगस्त से 16 अगस्त तक तीन दिवसीय राज्यस्तरीय जनजातीय उत्सव के सफल आयोजन के लिए आवष्यक प्रबन्धों व तैयारियों को लेकर उपायुक्त कार्यालय केलंग के सभागार में बैटक का आयोजन किया गया जिस की अध्यक्षता उपायुक्त लाहौल स्पिति देवा सिंह नेगी ने की। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि तीन दिवसीय राज्यस्तरीय जनजातीय उत्सव 14 अगस्त से 16 अगस्त तक पुलिस मैदान केलंग में बडी धूम धाम से मनाया जायेगा।उपायुक्त ने बताया कि उत्सव की सफल आयोजन के लिए विभागों के अधिकारियों की विभिन्न टीमें गठित की गई हैं।

और उत्सव के आयोजन की तैयारियों में कोई कमी न रखें। उन्होंने बताया कि उत्सव की तैयारियों की समीक्षा बैठक इस माह फिर केलंग में आयोजिक की जायेगी। उन्होंने कहा कि उत्सव में बाहर से आने वाले वेहतर और अच्छे कलाकारों को प्राथमिकता दी जायेगी साथ ही स्थानीय कलाकारों को भी बेहतर अवसर प्रदान किया जायेगा।

Have something to say? Post your comment