Apna Himachal

राज्य स्तरीय चण्डी मेले के लिए प्रशासन ने जारी किये निर्देश

May 26, 2017 05:34 PM

सोलन:

28 तथा 29 मई, 2017 को बनलगी से चण्डी तथा पट्टा गियां से चण्डी एवं बढलग मार्ग पर भारी वाहनों की आवाजाही पर पूर्ण रूप से प्रतिबन्ध रहेगा। इस दौरान सभी प्रकार के भारी वाहन कुनिहार से सुबाथू-बनलगी-पट्टा मार्ग से होकर जाएंगे। एम्बुलैंस, अग्निशमन वाहन तथा आपातकालीन वाहनों पर ये निर्देश लागू नहीं होंगे।

जिला दण्डाधिकारी सोलन राकेश कंवर ने 28 तथा 29 मई, 2017 को राज्य स्तरीय चण्डी मेले के दृष्टिगत जिले के कसौली की चण्डी तहसील में सुचारू यातायात प्रबन्धन के लिए दिशा-निर्देश जारी किए हैं। यह निर्देश मोटर वाहन अधिनियम की धारा 115 के तहत प्रदत शक्तियों का उपयोग करते हुए जारी किए गए हैं।

इन निर्देशों के अनुसार 28 तथा 29 मई, 2017 को बनलगी से चण्डी तथा पट्टा गियां से चण्डी एवं बढलग मार्ग पर भारी वाहनों की आवाजाही पर पूर्ण रूप से प्रतिबन्ध रहेगा। इस दौरान सभी प्रकार के भारी वाहन कुनिहार से सुबाथू-बनलगी-पट्टा मार्ग से होकर जाएंगे। एम्बुलैंस, अग्निशमन वाहन तथा आपातकालीन वाहनों पर ये निर्देश लागू नहीं होंगे।

इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक सोलन, उपमण्डलाधिकारी सोलन, उप मण्डल पुलिस अधिकारी परवाणु, तहसीलदार कसौली, नायब तहसीलदार कृष्णगढ़ तथा सोलन जिले के सभी ट्रक, टैम्पू, स्वराज माजदा, पिकअप संघों के अध्यक्षों तथा टैक्सी संघों के प्रधानों को सूचित कर दिया गया है।

Have something to say? Post your comment